• HOME
  • BLOG DETAIL
Suraj Kumar Goel

Suraj Kumar Goel

मार्च 2012 में हम 6 दोस्त नए फ्लेट में शिफ्ट हुए। हमारा मकान मालिक (Bishnu Jyoti Pal) US में रहते है जो की IBM में जॉब कर रहे है, उनके दोस्त (Atanu) के सहायता से हमें वो फ्लेट मिला था। Atanu के साथ हमलोगों का रिलेशन बहुत ही अच्छा है, उन्हें हमलोग Atanu Da बुलाते है। हमारे मकान मालिक भी कुछ महीने के बाद इंडिया आने वाले थे, लेकिन उसमे अभी बहुत समय था, तक़रीबन 2 साल।

कुछ महीने बाद Atanu Da ने हमलोगों को कहा कि Bishnu के एक रिलेटिव(Arga Pal ) आने वाले है जो कि 3 महीने तक कोलकाता में हमलोगों के साथ रहेंगे, उन्होंने ये भी कहा कि Arga हमलोगों को monthly भी देंगे, तो हमलोगों ने हाँ कर दी। और एक दिन Arga Pal आ गए, वो भी IBM में जॉब करते है। वो वीकैंड में अपने ससुराल बर्धमान चले जाते थे, उनके साथ हमलोग बिलकुल नार्मल पेस आते थे। एक महीने एक बाद Arga Da ने हमें monthly rent भी दिया, तो हमलोगों ने प्लान बनाया कि Arga Da से मिले पेसे से हमलोग फ्रीज खरीदेंगे।

 

2 महीने के बाद यानी कि कल रात 15 Oct 2012 को उन्होंने हमलोगों को कहा कि वो हमें आज Pizza Party देंगे, तो हमलोग बहुत खुश हुए और हमने Party देने का कारण पूछा तो वो बोले कि एक सरप्राइज है, तो हमने सोचा कि सायद उनका बर्थडे होगा या फिर शादी कि सालगिरह या फिर सायद उनका प्रमोशन हुआ होगा, पर खेर हमारा ध्यान तो ज्यादातर pizza  के तरफ था। हम सब 6 रूम पार्टनर और Arga Da pizza  के सामने खड़े हो गए, और Arga Da को बोला कि भईया पहले आप पार्टी देने का रीज़न बताइए फिर pizza  कहेंगे तो उन्होंने कहा कि यदि मै तुमलोगों को रीज़न बता दूंगा तो मुझे मारोगे तो नहीं न तो हमलोगों ने कहा कि नहीं मारेंगे।

 

फिर उन्होंने पार्टी देने का जो कारण बतलाया उसे सुनकर तो हमलोग अवाक् रह गए, उन्होंने कहा कि मेरा नाम Arga Pal नहीं है बल्कि मै Bishnu Jyoti Pal हूँ। यानी कि लास्ट 2 महीने से हमारे मकान मालिक हमारे साथ as a Renter रह रहे थे। हमलोगों ने जब इस सरप्राइज का कारण पूछा तो वो बोले कि मै नहीं चाहता था कि मेरे रियलिटी जानने के बाद हमारे और तुमलोगों के बीच एक difference बने, हम तुमलोगों के साथ दोस्त कि तरह रहना चाहते थे। उन्होंने कहा की ये पूरा प्लानिंग वो, उनके ससुराल वाले और Atanu Da ने मिलकर किया।

 

खेर जो भी कल कि रात एक यादगार रात रही तो मै जिंदगी भर नहीं भूल सकता। और हमलोगों को सबसे ज्यादा गलती एक चीज की महसूस हुई की हमने उनसे Room Rent लिया।